पैसे के लालच में मेरी पत्नी वेश्या बन गयी- 2

राज राय 75

06-06-2024

34,998

लालची बीवी की वासना ने क्या क्या गुल खिलाये, आप मेरी पिछली कहानियों में पढ़ ही रहे हैं. मनाली शिफ्ट होने के बाद की घटनाओं के बारे में भी जानिए.

कहानी के पिछले भाग मेरी पत्नी टॉयलेट में होटल मालिक से चुदी में आपने पढ़ा कि

अब आगे लालची बीवी की वासना:

घर वापस आने के बाद वंदना ने मुझे बताया कि वह बहुत थका हुआ महसूस कर रही है और वह आराम करने के लिए बिस्तर पर जाकर बहुत जल्द सो गयी।

वह रात 9 बजे उठी है और हमने घर पर डिनर ऑर्डर किया। रात का खाना खाने के बाद हम सोने चले गए।

सोने से पहले मैंने पहले उसकी चूत और फिर उसकी गांड मारी।

हालाँकि उसने मुझे उसे चोदने से नहीं रोका, लेकिन वह ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही थी। मुझे इसका कारण पता था। वह दोपहर में रणजीत द्वारा अपनी जबर्दस्त चूत ठुकाई के बाद आज रात और चुदाई के मूड में नहीं थी।

लेकिन मैंने उसके मूड की परवाह नहीं की क्योंकि मैं जानता था कि आने वाले समय में अक्सर ऐसा ही रहने वाला था।

रणजीत के बड़े 9 इंच के लंड से उसकी गांड चुदने के कारण वंदना मेरे लंड को बड़ी आसानी से अपनी गांड में ले रही थी। तो मैं उसे चोदता रहा और उसकी गांड के अंदर स्खलित हो गया. और फिर हम दोनों सो गए।

अगले दिन हम 11 बजे उठे। वंदना ने नहाने के बाद नाश्ता बनाया। इस बीच मैं भी नहा चुका था और तब हम दोनों ने नाश्ता किया।

अब वंदना तरोताजा महसूस कर रही थी और ऐसा लग रहा था कि वह रणजीत की कल की चुदाई से उबर चुकी थी। नाश्ता खत्म करने के बाद हम दोनों कुछ देर गप्पें मारते रहे।

वंदना रणजीत के व्यवहार और रवैये की तारीफ कर रही थी। वह मुझे यह भी बता रही थी कि रणजीत ने अच्छी तनख्वाह वाली नौकरी देकर उनकी जिंदगी बदल दी है।

वह मुझे समझाने की कोशिश कर रही थी कि रणजीत ने उनके अच्छे स्वभाव के कारण उन्हें नौकरी की पेशकश की इसलिए मुझे अपनी पत्नी और रणजीत के बीच वास्तविक संबंध के बारे में कोई संदेह नहीं होगा।

लेकिन वह नहीं जानती थी कि मैं हर चीज से वाकिफ हूं। अपने परिवार को एक रखने के लिए स्थिति से समझौता कर लिया था और मैं खुश भी था।

मैंने वंदना से कहा- आज मैंने मनाली के पास कुछ पर्यटन स्थलों की यात्रा करने की योजना बनाई है. लेकिन उसने मुझे बताया कि उसे आज रात ऑफिस पार्टी में जाना है इसलिए उसे ड्रेस और उसके मेकअप के संबंध में कुछ व्यवस्था करनी होगी।

मैं उससे कुछ ऐसी ही जवाब की उम्मीद कर रहा था। मुझे पता था कि वह आज रात की पार्टी के बाद की चुदाई के लिए खुद को तरोताजा रखना चाहती थी।

क्योंकि वह अच्छी तरह से समझ चुकी थी कि रणजीत ने दोपहर में आधे घंटे की मुलाकात में उसके पति की मौजूदगी में भी उसे नहीं बख्शा और उसे वॉशरूम में चोद दिया। तो वह रणजीत से कैसे उम्मीद कर सकती थी कि वह और उसका मेहमान रात में आयोजित पार्टी में उसकी चुदाई नहीं करेंगे जबकि वह अपने पति के बिना पार्टी में अकेली होगी। अन्यथा उसे रात में पार्टी में आमंत्रित करने का कोई कारण नहीं था।

तभी वंदना के व्हाट्सएप पर मैसेज आया। उसने फोन में मैसेज पढ़ा और जवाब में कुछ टाइप किया।

अचानक दरवाजे पर दस्तक हुई और वंदना दरवाजा खोलने चली गई. वह कमरे में मेज पर अपना मोबाइल फोन भूल गयी।

दरवाजे पर कॉस्मेटिक सामग्री बेचने वाली एक सेल्स गर्ल थी। वंदना उसके साथ बात करने लगी।

इस बीच स्थिति का लाभ उठाते हुए मैंने तुरंत उसका फोन उठाया और मैसेज पढ़ा। संदेश रणजीत का था। उसने वंदना को रात 8 बजे तैयार रहने को कहा था। रणजीत अपनी कार भेजेगा और ड्राइवर उसे होटल ले जाएगा। वह उसे ऊँची ऐड़ी के सैंडल के साथ कुछ सेक्सी शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिए भी कह रहा था। उसने मैसेज में यह भी लिखा था कि वह अपनी चूत के बाल जरूर हटा दे, उसकी चूत बाल रहित होनी चाहिए क्योंकि मुंबई से आए उसके मेहमान को बिना बालों वाली चूत ही पसंद है।

कुछ देर बाद वंदना वापस आ गई। उसने अपना फोन उठाया और वॉशरूम चली गयी।

वॉशरूम से आने के बाद उसने कुछ ड्रेस पहनना शुरू कर दिया और मुझे बताया कि वह ब्यूटी पार्लर जा रही है।

इस बीच मैंने फिर से उसका मोबाइल फोन चेक किया.

हालाँकि इसकी उम्मीद थी लेकिन मैं उसकी चतुराई पर हैरान रह गया क्योंकि उसने रणजीत का मैसेज डिलीट कर दिया था।

फिर मैंने वंदना से कहा- मैं अपने घूमने फिरने का इंतजाम करने जा रहा हूं। दोपहर में मैं पर्यटन स्थलों की यात्रा के लिए निकलूंगा और कल सुबह वापस आऊंगा क्योंकि एक जगह मनाली से लगभग 50 किलोमीटर दूर है और शाम 6 बजे के बाद मनाली लौटने के लिए कोई वाहन उपलब्ध नहीं है। मैं आज रात वहां किसी होटल में रुकूंगा। तुम भी पार्टी से समय पर वापस आ जाना और दरवाजे को अंदर से ठीक से बंद कर लेना।

वंदना ने स्वीकृति में सिर हिलाया और मुझसे कहा- चिंता मत करो, मैं ध्यान रखूंगी. इसके अलावा मनाली बहुत शांतिपूर्ण शहर है. लेकिन मैं समय पर घर वापस आ जाऊंगी।

उसके बाद मैं उस वेटर से मिलने के लिए घर से निकला जिसने पहले मेरे लिए पिछले महीने होटल के कमरे में मेरी लालची बीवी की वासना और उसकी चुदाई देखने की व्यवस्था की थी।

मैंने उस वेटर को होटल के बाहर बुलाया। उसका नाम विजय था।

मैंने विजय से कहा- वंदना अब तुम्हारे होटल की मैनेजर है। मैं मनाली के बाहर स्थित एक होटल का सीनियर मैनेजर भी हूं। रणजीत ने हमें ये नौकरियां दी हैं ताकि हम मनाली में रह सकें और वह मेरी पत्नी को चोद सके। विजय ने मुझे एक हल्की सी मुस्कान दी और मुझसे कहा- सर, मुझे यह पता है। आपकी पत्नी बहुत सेक्सी है और रणजीत के लिए बहुत उपयोगी है। अब रणजीत आपकी पत्नी का इस्तेमाल अपने होटल व्यवसाय के विस्तार के लिए करेगा।

उसने आगे कहा- लेकिन चिंता न करें, वह आपको और आपकी पत्नी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा जब तक वह उसके साथ सहयोग करेगी। इसलिए आप दोनों को रणजीत का सहयोग करना चाहिए। इसके अलावा वह आपकी पत्नी को दो से तीन साल तक इस्तेमाल करेगा। इसके बाद वह अपने व्यवसाय के लिए किसी नई सेक्सी महिला की तलाश करेगा।

वह बताता रहा- मैं इसे पिछले 10 वर्षों से देख रहा हूं। तब तक जितना हो सके आनंद लें और धन कमाएं क्योंकि इस अवधि में रणजीत आपकी पत्नी को ढेर सारा धन देगा। इसके बाद आप और आपकी पत्नी किसी दूसरे शहर में अपना व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।

विजय की यह बात सुनकर मुझे राहत महसूस हुई। अब मुझे यकीन हो गया था कि हमें इस स्थिति में केवल तीन साल तक ही रहना है, इसके बाद हम अपना सामान्य जीवन शुरू कर सकते हैं। इसलिए हमें इस अवधि का खुशी-खुशी आनंद उठाना चाहिए।

हालाँकि यह सोचने में मेरी गलती थी कि हम तीन साल बाद सामान्य जीवन जी सकते हैं जो मुझे कुछ वर्षों के बाद महसूस हुआ था। क्योंकि एक बार औरत वेश्या बन जाने के बाद अलग-अलग मर्दों के साथ चुदाई करके सेक्स सुख के बिना नहीं रह सकती।

साथ ही उच्च वर्ग की वेश्या के रूप में अधिक पैसा कमाने का लालच उन्हें यह पेशा छोड़ने से रोकता है। हालाँकि इन वर्षों के दौरान उसे यह भी पता चल गया था कि मैं उसकी वास्तविकता जानता हूँ।

वह भी इस एक्सपोजर से खुश महसूस करती है क्योंकि तब से उसे अपने काम मुझसे छुपाने नहीं पड़े।

अब विजय ने मुझसे पूछा कि मैंने उसे क्यों बुलाया है? मैंने उसे बताया- आज रात रणजीत ने अपने मेहमान, जो एक निवेशक है और आज मुंबई से आ रहा है, के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया है। इस होटल की नई प्रबंधक होने के नाते मेरी पत्नी वंदना को भी पार्टी में शामिल होने और मुख्य अतिथि के मनोरंजन के लिए आमंत्रित किया गया है।

आगे मैंने विजय से कहा- निश्चित रूप से आज रात रणजीत और उसका मेहमान मेरी पत्नी को चोदेंगे और मैं यह सब देखना चाहता हूं।

विजय ने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा- वंदना मैडम अब मेरी बॉस हैं। आप मुझसे अपने बॉस की चुदाई दिखाने को कह रहे हैं। इससे मेरी नौकरी खतरे में पड़ सकती है। मैंने उससे कहा- डरो मत, मैं तुम्हें पैसे दूंगा और अपनी पत्नी को सलाह देकर तुम्हारे लिए पदोन्नति की व्यवस्था भी करूंगा।

तब विजय मान गया और उसने मुझसे कहा- आप होटल के अंदर रहकर वंदना मैडम की चुदाई नहीं देख सकते क्योंकि सुरक्षा कैमरों के कारण आप पकड़े जाएंगे। तो मैं पार्टी की रिकॉर्डिंग और उसके बाद कमरे में मेरी पत्नी वंदना की चुदाई की रिकॉर्डिंग की व्यवस्था करूंगा। सुबह मैं आपको पूरी रिकॉर्डिंग उपलब्ध करा दूँगा.

मैं उनके विचार से सहमत हुआ और विजय को 6000/- रुपये दिए। उसने मुझसे पैसे लिए और मुझसे कहा कि मैं उससे सुबह 7 बजे होटल के पीछे मिलूं।

हालांकि मैं निराश था कि मुझे अपनी पत्नी की हरकतों को देखने के लिए सुबह का इंतजार करना पड़ा. लेकिन कोई विकल्प नहीं था।

फिर मैं वापस आया और रात गुजारने के लिए एक छोटे से होटल में कमरा बुक किया।

यह होटल अपने ग्राहकों को कॉल गर्ल मुहैया कराने के लिए बदनाम था।

अब मेरे पास सुबह तक और कोई काम नहीं था। मैंने आज रात के लिए एक कॉल गर्ल बुक करने की योजना बनाई। मैंने सोचा कि अगर मेरी पत्नी अन्य पुरुषों के साथ आनंद ले सकती है तो मैं भी अन्य महिलाओं के साथ ऐसा ही कर सकता हूं।

इसलिए मैंने कमरे में एक वेटर को बुलाया। कुछ देर बाद एक वेटर आया; उसका नाम राजू था।

मैंने चाय मंगवाई और राजू से कॉल गर्ल के बारे में भी पूछा। राजू ने मुझसे कहा कि वह बहुत अच्छी कॉल गर्ल की व्यवस्था करेगा लेकिन वह कमीशन भी लेगा।

मैं इसके लिए राजी हो गया था इसलिए उसने मुझे अपने मोबाइल में कॉल गर्ल की कुछ तस्वीरें दिखाईं।

मैंने एक ऐसी लड़की को चुना जो अपने तीसवें दशक की शुरुआत में दिख रही थी। राजू ने मुझे बताया कि इस लड़की का नाम मीना है. वह 32 साल की हैं। वह हमारे शहर की सबसे अच्छी कॉल गर्ल में से एक है। लेकिन उसका शुल्क अधिक हैं और साथ ही पता करना होगा कि यह लड़की अभी के लिए उपलब्ध है या नहीं।

मैंने राजू को इस सब की पुष्टि करने और मुझे जल्द ही सूचित करने का निर्देश दिया।

राजू ने अपने मोबाइल पर किसी को कॉल किया और बात करने लगा।

बातचीत खत्म करने के बाद उसने मुझसे कहा- मीना आज फ्री है इसलिए वह आज रात आपके कमरे में आएगी। लेकिन आपको उसे 10000 रुपये और मुझे मेरे कमीशन के रूप में 2000 रुपये देने होंगे।

मैं भुगतान के लिए सहमत हो गया और राजू को अग्रिम के रूप में 5000 रुपये दिए।

लालची बीवी की वासना की कहानी में आगे क्या हुआ, अगले भाग का इंतज़ार करें. [email protected]